Tuesday 30 July 2019

मैं तुझे आज भी प्यार करती हूँ

मैं तुझे आज भी प्यार करती हूँ



तेरे मैसेज तेरी कॉल का इन्तजार करती हूँ,
मैं तुझे आज भी बेहद प्यार करती हूँ ।


                                                               तू दूर है परवाह नहीं, तुझसे गुफ्तगू आठों पहर करती हूँ,
                                                               मैं तुझे आज भी बेहद प्यार करती हूँ ।


तेरी तस्वीर को दिन, एक बार नहीं सौ बार नहीं, हजार बार निहारती हूँ,
मैं तुझे आज भी बेहद प्यार करती हूँ ।


                                                                है नहीं कुछ और तुझे देने को, खुदा से सजदा बार-बार करती हूँ,
                                                                मैं तुझे आज भी बेहद प्यार करती हूँ ।


तू आया मेरे जीवन में, प्रेम धुन बजाने मन में मैं तेरा आभार करती हूँ,
मैं तुझे आज भी बेहद प्यार करती हूँ ।


                                                                 अपनी हर एक कविता तुझ पर शुरू तुझ पर ही खत्म करती हूँ,
                                                                 मैं तुझे आज भी बेहद प्यार करती हूँ ।


                                                                                                                                                   "मीठी"



No comments:

Post a Comment